Sherni Full Movie Download Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Pagalmovies 720p, Dual Audio

Sherni Full Movie Download Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Pagalmovies 720p, Dual Audio

नमस्कार दोस्तों ! आज इस आर्टिकल के माध्यम से आपको Sherni Full Movie के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है। किसी भी पायरेटेड वेबसाइटों से आपको मूवी क्यों नहीं डाउनलोड करना चाहिए इसके बारे में बताएँगे अगर आप भी हॉलीवुड फिल्मो के दीवाने है तो आप इस पोस्ट को अंत जरूर पढ़े।

विद्या बालन की फिल्म शेरनी अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। यह कहानी एक वन विभाग की अफसर की है, जो एक शेरनी को बचाने में लगी है। हालांकि उसके रास्ते में गांव के लोग, सरकारी महकमें और लोकल राजनेता संग अन्य परेशानियां खड़ी हैं कैसी है फिल्म शेरनी और क्या आपको इसे देखना चाहिए?

Sherni Full Movie Details

Film NameSherni Full Movie Review
DirectorAmit V. Masurkar
Written ByYashaswi Mishra
Amit V. Masurkar
Star CastGal Gadot
Chris Pine
Kristen Wiig
Pedro Pascal
Robin Wright
Connie Nielsen
ProducerBhushan Kumar
Krishan Kumar
Vikram Malhotra
Amit V. Masurkar
LanguageHindi
Year2021
CategoryAction, Drama

Sherni Full Movie Highlights

Actor/Actress NameCharacter Name
Vidya BalanVidya Vincent
Sharat SaxenaRanjan Rajhans aka Pintu
Vijay RaazHassan Noorani
Ila ArunPawan’s mother
Brijendra KalaBansal
Neeraj KabiNangia
Mukul ChaddaPawan
Amar Singh Parihar MLA G K Singh
Satyakam AnandP K Singh
sherni full movie

Sherni Full Movie Details in Hindi

फिल्म ‘शेरनी’ एक सच्ची घटना से निकली फिल्म है। एक ऐसे माहौल की फिल्म जिसमें उनका जंगल और जानवरों से प्यार एक बहुत बड़ा संदेश देता है। वह फिल्म दर फिल्म कमाल कर रही हैं। फिल्म ‘शेरनी’ भी उनके सहज अभिनय का विस्तार बन गई है।

फिल्म रिव्यू शेरनी
लेखकआस्था टिकू, यशस्वी मिश्रा, अमित मसुरकर
कलाकार विद्या बालन, बृजेंद्र काला, शरत सक्सेना,
मुकुल चड्ढा, इला अरुण और विजय राज आदि।
निर्देशक अमित मसुरकर
ओटीटी प्राइम वीडियो

‘शेरनी’ फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मध्य प्रदेश के जंगलों की नैसर्गिक सुंदरता पकड़ने में नाकाम रही है। डीएफओ स्तर के वन अधिकारी का जैसा रहन सहन एक सरकारी बंगले में होता है, वैसा दिखा पाने में भी फिल्म का कला विभाग नाकाम रहा। वन विभाग के दफ्तरों को भी बेहतर तरीके से दिखाया जा सकता था। फिल्म ‘शेरनी’ चलती भी थोड़ी धीमी गति से है।

Sherni Full Movie Download in Hindi Filmy4wap

जैसा की आप जानते ही होंगे Filmy4wap एक बहुत ही लोकप्रिय पायरेसी वेबसाइट है जिसके द्वारा Sherni Full Movie Download in Hindi फिल्म को ऑनलाइन इंटरनेट पर गैरकानूनी तरीके से पायरेटेड कॉपी में लीक कर दिया गया। किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है। हम पायरेसी का पुरजोर विरोध करते हैं। हम किसी भी टोरेंट / पायरेसी वेबसाइट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं। बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से मूवी डाउनलोड/स्ट्रीमिंग करना आपको बड़े संकट में डाल सकता है। हम आपको पायरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं।

Sherni Full Movie Download in Hindi Filmyzilla

एक बात जानकार आपको हैरानी होगी की भारत में बहुत सारे ऐसे लोग है, जो किसी भी फील्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की बजाय उसे घर पर अपने मोबाइल फ़ोन या कंप्यूटर में फ्री में डाउनलोड करके देखना पसंद करते है। वो गूगल पर Sherni Full Movie Download Filmyzilla लिख कर सर्च करते है और फिल्म को डाउनलोड करके देखते है।

Sherni Full Movie Download in Hindi Filmygod

आपको बता दे की इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी टोरेंट वेबसाइटें उपलब्ध है, जो फिल्मों की गैरकानूनी तरीके से पायरेसी करके Full HD फॉर्मेट में डाउनलोड उपलब्ध करवाती है। आजकल ज्यादातर लोग हाई क्वालिटी में ही फिल्मे देखना पसंद करते है इसलिए 1080p क्वालिटी बहुत ही बेहरतीन क्वालिटी है। और अधिकतर पायरेसी वेबसाइटें हाई क्वालिटी के वीडियो को लिक कर देती है।

Sherni Full Movie Download in Hindi Filmywap

क्या आप जानते है Filmywap tamilrockers website की तरह एक पायरेसी वेबसाइट है। जिस पर Sherni Full Movie को रिलीज़ होने से पहले ही लीक कर दिया। इस प्रकार की वेबसाइट पर सरकार बार बार बैन लगा देती है लेकिन इसके बावजूद भी ये वेबसाइट नए डोमेन के साथ फिर फिल्मो की पायरेसी करना शुरू कर देती है।

Sherni Full Movie Download Skymovies

Skymovies बहुत ही पॉपुलर टोरेंट वेबसाइट है जो बहुत सारी फिल्मो को ऑनलाइन लीक कर देने के लिए बदनाम है। जिसके कारण फिल्म निर्माताओं को भारी नुक्सान का सामना कारण पड़ता है। एक फिल्म को बनाने में और उसे दर्शकों तक पहुंचाने में बहुत से लोगों की मेहनत और पैसा खर्च होता है। किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।

Sherni Full Movie Download Telegram Link

कुछ लोग ऐसे है जो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म जैसे टेलीग्राम को भी अपनी शिकार बना रहे है। Sherni Full Movie Download Telegram Link में भी मूवी को लिक कर दिया जाता है। आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई और भी OTT Platforms है। जहा आप क़ानूनी तरीके से घर बैठे ऑनलाइन इस फिल्म को देख सकते है।

Sherni Full Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers साउथ की बहुत ही पॉपुलर टोरेंट वेबसाइट है जो बहुत सारी को लीक कर देने के लिए बदनाम है। सरकार के द्वारा इस वेबसाइट को बार बार बैन कर दिया जाता है इसके बावजूद भी यह वेबसाइट एक नए डोमेन के साथ फिर से फिल्म की पायरेटेड कॉपी को लोगो को फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाती है।

Sherni Full Movie Download Katmoviehd

अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस फिल्म को सिनेमाघर में जाकर देखने की बजाय अपने घर पर ही फ्री में डाउनलोड करके देखना पसंद करते है Katmoviehd website पर Full HD Quality फिल्मों को लीक कर दिया जाता है जहां से लाखों लोग गैरकानूनी तरीके से इस फिल्म को डाउनलोड कर सकते है।

निष्कर्ष

Bollywood की Sherni मूवी बहुत ही बेहतरीन एव एक्शन से भरपूर है। जिसको आप क़ानूनी साइट्स नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिजनी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म पर बहुत आसानी से लीगल तरीके से देख सकते है। इंटरनेट पर Sherni Full Movie Download सर्च करके किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से फिल्मे डाउनलोड करना कानून के विरुद्ध है। इसलिए ऐसा करना आपको दुविधा में डाल सकता है हम पायरेसी का कड़ा विरोध करते है

आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई और भी OTT Platforms है। जिसके सहारे आप घर बैठे अपनी पसंद की मूवी ऑनलाइन देख सकते है। कोरोना काल के बाद हॉलीवुड या बॉलीवुड या फिर साउथ की मूवी हो हर फिल्मे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती है। और दर्शक लाखो की संख्या में उसे घर बैठे देखते है।

फिल्म Sherni की कहानी देखने के लिए Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 जैसे कई OTT Platforms घर बैठे देख सकते है। इन OTT Platforms पर Bollywood Movies, Hollywood Movies, Tollywood Movies, Bhojpuri Movies, Hindi Dubbed Movies, Dual Audio Movies, Web Series, TV Serials के आलावा online streaming भी उपलब्ध होती है। जिसे आप अपने मोबाइल या कंप्यूटर में बहुत आसानी से घर बैठे देख सकते है।

दोस्तों Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 इत्यादि OTT platform का उपयोग करने के लिए दर्शको को हर महीने का सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना पड़ता है या फिर कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म्स भी है जो मुफ्त में यह सेवा प्रदान करते है। इन सभी OTT platform पर कंटेंट देखना और डाउनलोड करना बिलकुल कानूनी है कोरोना काल में सिनेमाघर बंद होने के कारण से बहुत सी बड़ी-बड़ी फिल्मे और वेब सीरीज OTT platform पर ही रिलीज़ हुई।

Netflix, Amazon Prime Video, Voot, Jio Cinema, Disney+Hotstar, Zee5 आदि OTT platform को आप फ्री में भी सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते है। इसके लिए आपको अपने मोबाइल नम्बर के रिचार्ज के साथ ही इसके सब्सक्रिप्शन प्लान को चुनना होगा। दर्शकों तक कंटेंट पहुंचाने के लिए एक पॉपुलर प्लेटफार्म बनता जा रहा है और भविष्य में ओटीटी प्लेटफार्म का मार्किट बहुत ही बड़ा होने की सम्भावना है इसलिए बड़ी-बड़ी कंपनियां भी अपने OTT platform रिलीज़ करने की होड़ में लगी हुई है।

Disclaimer

Newskdr.com किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें। किसी भी फिल्म को देखने के लिए हमेशा आधिकारिक ऐप, आधिकारिक वेबसाइट, आधिकारिक चैनल, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, डिज़नी + होस्टार वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है।

Give us Your Feedback

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में लिखकर जरूर बताएं। ताकि हमें भी आपके विचारों से कुछ सीखने और कुछ सुधारने का मोका मिले। अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

अगर आप इस पोस्ट के बारे में हमसे कुछ पूछना चाहते हैं, तो आप हमें कमेंट सेक्शन के माध्यम से पूछ सकते हैं, हम आपका जवाब जल्द ही देंगे। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

Join Youtube ChannelClick Here
Join Telegram ChannelClick Here
Join Us on FacebookClick Here
Follow on InstagramClick Here
Website Home PageClick Here